Monday ,20th May 2024

मुंबई के आयुष्मान खुराना और भोपाल के आनंद सबधाणी को मिला सम्मान

भोपाल - विगत दिवस मुंबई के मुकेश पटेल ऑडिटोरियम, विलेपार्ले ईस्ट, मुंबई में लायंस क्लब इंटरनेशनल द्वारा देश के विभिन्न क्षेत्रों से उत्कृष्ट कार्य करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित किया गया। रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ प्रारम्भ हुए फ़ंक्शन में 1000 नेत्रहीन बच्चों को इलेक्ट्रॉनिक डिजिटल स्टिक दी गयी एवं मातृभूमि पर अपने प्राण न्योछावर करने वाले 5 वीर जवानों के परिवार वालों को एक-एक लाख रुपए की राशि भी प्रदान की गई| लगभग 28 सालों से निरंतर देश के अलग अलग हिस्सों में आयोजित होने वाले इस अवार्ड फ़ंक्शन के आयोजकों के द्वारा घोषित ज्यूरी ने देश के अलग-अलग विधाओं के लोगों को शॉर्टलिस्ट किया उसके बाद उनमें से बेस्ट को छाँटकर अवार्ड दिया।
इस फ़ंक्शन में आयुष्मान खुराना को बेस्ट एक्टर, हिमालया को बेस्ट कंपनी, वासु  श्रॉफ़ को बेस्ट सोशल वर्कर, आरोही कुमावत को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट, हर्षवर्धन राने को फिटनेस ऑफ द ईयर, बॉबी कपूर को बेस्ट एक्ट्रेस, यूपी के राजा राम को बेस्ट आई.पी.एस. ऑफ़िसर, सिमरन आहूजा को बेस्ट ऐंकर और सिंगर सलमा आगा को लाइफ टाइम अचीवमेंट का अवार्ड दिया गया।
इसी अवार्ड फ़ंक्शन में शिक्षा के क्षेत्र में 50 वर्षों से कार्य करते हुए उत्कृष्ट परिणाम देने वाले सबधाणी कोचिंग इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर आनंद सबधाणी को बेस्ट एजुकेटर के अवार्ड से सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर मीडिया से रूबरू होते हुए आनंद सबधाणी ने अपने इस अवार्ड का श्रेय अपने पिताजी लालचंद सबधाणी एवं सबधाणी कोचिंग के स्टाफ एवं फैकल्टीज को दिया।

Comments 0

Comment Now


Total Hits : 278109