Friday ,24th May 2024

सिंधिया के गढ़ में कांग्रेस ने ठोकी ताल। केलारस, मुरैना में कांग्रेस के समर्थन में उमड़ा जन सैलाब

सिंधिया के गढ़ में कांग्रेस ने ठोकी ताल। केलारस, मुरैना में कांग्रेस के समर्थन में उमड़ा जन सैलाब

 उपचुनावों के नजदीक आते ही कांग्रेस ने अपने कद्दावर नेताओं को मैदान में उतार दिया है इसी कड़ी में आज मुरैना के कैलारस में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने उप चुनावों का बिगुल बजाया।  सिंधिया के गढ़ कैलारस मुरैना में कांग्रेस नेताओं के समर्थन में जनसैलाब उमड़ पड़ा हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने सज्जन सिंह वर्मा एवं दौरे पर गए अन्य पूर्व मंत्रियों का भव्य स्वागत किया।

 वर्मा ने कहा कि ग्वालियर चंबल की जनता गद्दारों का कभी साथ नहीं देगी, ग्वालियर चंबल के विधानसभा क्षेत्रों में जहां जहां भी हम जा रहे हैं वहां कांग्रेस के समर्थन में स्थानीय जनता खुलकर सामने आ गई है जो आने वाले चुनावों में शिवराज और सिंधिया को करारा जवाब देने के मूड में है। उन्होंने रोन में नदी बचाओ यात्रा में सम्मिलित होते हुए कहा कि प्रदेश में 2018 विधानसभा चुनाव के पूर्व श्री दिग्विजय सिंह ने नर्मदा परिक्रमा यात्रा निकाली थी जिसके बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी। इस बार भी डॉक्टर गोविंद सिंह नदी बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं और इस बार भी कांग्रेस की ही सरकार प्रदेश में दोबारा बनेगी।

 वर्मा ने शिवराज सरकार पर जमकर प्रहार किया और कहा कि यह सरकार किसान विरोधी सरकार है, जबसे शिवराज सत्ता में आए हैं प्रदेश के किसानों का बुरा हाल हो गया है। किसानों के लिए शिवराज का पैर पनौती का पैर है। कांग्रेस लगातार सभी क्षेत्रों में सक्रिय होकर तैयारी में लगी है,  वर्मा के साथ भिंड और मुरैना के दौरे पर पूर्व मंत्री  पी.सी. शर्मा, लाखन सिंह यादव राम निवास रावत भी पहुंचे।

 

Comments 0

Comment Now


Total Hits : 278418