Friday ,24th May 2024

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मिली धमकी

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अज्ञात शख्स ने धमकी दी है. बताया जा रहा है कि उसने बीजेपी के कई नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है.
 
रिपोर्टर-राजेश आर्य
 
भोपाल। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कॉल कर अज्ञात शख्स ने धमकी दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी राम मंदिर भूमिपूजन समेत कई मुद्दों पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयानों से नाराज होकर धमकी दी है.
सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अलावा भाजपा के कई बड़े नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. फिलहाल भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल के कमला नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने फोन पर धमकी देने वाले आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को पहले भी धमकियां मिल चुकी है. यहां तक कि उनके घर लिफाफा भी पोस्ट किया गया था, जिसमें संदिग्ध सफेद पाउडर और चिट्ठी मिली थी. चिट्ठी में साध्वी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. पिछले दिनों साध्वी ने बयान दिया था कि हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करने से कोरोना खत्म हो जाएगा. जिसके बाद उन्हें कॉल कर धमकी दी गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है
 

Comments 0

Comment Now


Total Hits : 278425