Friday ,24th May 2024

​पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने निकाली शहर में सायकल रैली.......

 
 
सौशल डिस्टेस का ध्यान नही रखा गया बीना मास्क के आधे से ज्यादा कांग्रेसी नजर आये..............
 
 
रिपेार्ट - अमित बागलीकर
 
देवास - कोरोनावायरस के चलते 75 दिन तक देश में लाक डाउन रहा इस दौरान सारे व्यापार-व्यवसाय बंद रहे जैसे ही लाकडाउन खुला वैसे ही केंद्र सरकार के पेट्रोल मंत्रालय ने लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाना शुरू कर दीये। प्रदेश व्यापी कांग्रेस के इस आदोलन के आव्हान पर आज देवास में भी कॉग्रेस द्वारा जवाहर चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय से सायकल रैली निकाली गई जो भाजपा के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए कलेक्टर कार्यालय पंहुची शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने बताया कि पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर प्रदेश कमलनाथ जी के आह्वान पर प्रदेश व्यापी आंदोलन किया जा रहा है और टैक्स की चोरी की जा रही है। जिसके चलते कांग्रेस जन साइकिल चलाते हुए साईकिल यात्रा के रूप में कलेक्टर कार्यालय पहुंचें और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया।
वही कांग्रेसी जब कलेक्टर कार्यालय पंहुचे तो सीधे कलेक्टर प्रांगण में सायकल ले जाकर खड़ी कर दी। वही कोरोना जैसी भयवाह बिमारी पर सौशल डिस्टेस की बात पर कांग्रेस शहर अध्यक्ष ने भाजपा पर आरेाप लगाया कि बिहार में भाजपाईयों द्वारा रैलियों की शुरूवात करके सौशल डिस्टेस का ध्यान नही रखा गया था। साथ ही कोरोना के नाम आयुर्वेद की निकली गोली रामदेव बाबा ने निकाल दी कल से दूसरी और दस फर्जी गोलिया निकल जायेगी सबसे पहले बाबा रामदेव पर एफआयआर होनी चाहिये क्योकि उन्हाने बीना प्रमाणित किये गोलिया निकाल दी है।
 
 
*भाजपा जिलाध्यक्ष का बयान*
 
भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव खण्डेलवाल ने अपना बयान देते हुआ बोले कि कांग्रेस द्वारा इस महर के आदोलन केवल नेांटकी है जब कांग्रेस की सरकार थाी तब 5 रूपये एक्सटा टेक्स लगाकर पेट्रोल डीजल मूल्य वद्धि करके नुकसान का काम किया था और वर्तमान में सरकार नही होने के साथ ही उनके पास किसी तरह का काम नही बचा है साथ ही आने वाले समय में मध्य प्रदेश की 24 सीटो पर होने वाले चुनाव में जनता के बीच जाने का उनके पास कोई मुद्धा नही है इसलिये इस तरह के बेकार के आदोलन करके जनता को गुमराह करना चाहती है।

Comments 0

Comment Now


Total Hits : 278425