Friday ,24th May 2024

खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा ने अपनी विधायक निधि से करीब चार लाख रुपये की थर्मल स्कैनिंग गन और प्लस मीटर मशीन दी

खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा ने अपनी विधायक निधि से करीब चार लाख रुपये की थर्मल स्कैनिंग गन और  प्लस मीटर मशीन दी

खण्डवा -कोरोना वायरस से बचने के लिए कई तरह के ऐतिहात बरतने की जरूरत है । इसी को लेकर शासकीय कार्यालयों के लिए खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा ने अपनी विधायक निधि से करीब चार लाख रुपये की थर्मल स्कैनिंग गन ओर प्लस मीटर मशीन दी । विधायक देवेंद्र वर्मा ने कहा शासकीय कार्यालयों में लोगो का ज्यादा आना जाने है इसी को लेकर हमने ऐसे उपकरण अपनी निधि से दिए है जिससे हर व्यक्ति इस कोरोना काल मे  आने वाले लोगो को स्वास्थ चेक कर सकते है।

खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा आज अपने समर्थकों के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुचे । यहां विधायक देवेंद्र वर्मा ने लगभग सभी शासकीय कार्यालय के लिए अपनी विधायक निधि से खरीदी गई थर्मल स्कैनिंग गन वितरित की। शासकीय कार्यालयों के साथ ही पुलिस थाने के लिए भी इन्होंने ये थर्मल स्कैनिंग गन दी। यहां इस थर्मल स्कैनिंग गन से ट्रायल के तौर पर खंडवा कलेक्टर अनय द्विवेदी ने विधायक देवेंद्र वर्मा का टेम्प्रेचर चेक किया । वही कलेक्टर अनय द्विवेदी ने भी अपना टेम्प्रेचर विधायक देवेंद्र वर्मा से चेक करवाया दोनों का टेम्प्रेचर नार्मल निकला । विधायक देवेंद्र वर्मा ने कहा कि इस कोरोना काल मे सभी को कोरोना वायरस से बचने के लिए एहतियात के तौर मुँह पर मास्क, सोशल डिस्टेनसिंग , पालन करना जरूरी है । साथ ही ऐसे क्षेत्र जहा ज्यादा लोगो की आना जाना है वहा पर थर्मल स्कैनिग मशीन का उपयोग किया जाना चाहिए । इसी को लेकर हमने शासकीय कार्यालयों के लिए ये थर्मल स्कैनिग गन अपनी विधायक निधि से दी है । साथ ही प्लस मापने की मशीन भी दी गई है । जिससे कार्यालय में कार्यरत हर कोई व्यक्ति इससे आने वाले लोगो का शरीर का तामपान ओर प्लस देख सकता है ।

शासकीय कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारी अधिकारी के स्वास्थ की चिंता करते हुए विधायक देवेंद्र वर्मा ने अपनी विधायक निधि से दिए गए  उपकरणों को लेकर खंडवा कलेक्टर ने विधायक देवेंद्र वर्मा का धन्यवाद देते हुए कहा कि सभी जनप्रतिनिधि कोरोना से लड़ने के लिए तत्पर हैं। प्रशासन को सहयोग के साथ ही ये लोग समय समय पर कोरोना से  लड़ाई के लिए अपने सुजाव देते   रहते है। आज विधायक देवेंद्र वर्मा ने अपनी निधि की राशि से कोरोना से लड़ने के लिए शासकीय कार्यालयों के लिए उपकरण दिए मैं इनका धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ ।

Comments 0

Comment Now


Total Hits : 278418