Monday ,20th May 2024

धर्मवीर प्रोडक्षन के बेनर तले बनी फिल्म ‘‘2016 रिपोर्टर राॅबिनहुड’’ का ट्रेलर लाॅन्च

 

धर्मवीर प्रोडक्षन के बेनर तले बनी फिल्म ‘‘2016 रिपोर्टर राॅबिनहुड’’ का ट्रेलर  लाॅन्च
पत्रकारों और उनके संघर्षो को समर्पित फिल्म ‘‘रिपोर्टर राॅबिनहुड’’
 
भोपाल द्य आज धर्मवीर प्रोडक्षन के बैनर तलेे बनी फिल्म ‘‘रिपोर्टर राॅबिनहुड’’ का ट्रेलर  लाॅन्च किया गया. ’’2016 रिपोर्टर राॅबिनहुड रिपोर्टिंग’’ पत्रकारों को समर्पित और उनके संघर्षों को दर्षाती फिल्म है जिसमें पत्रकारों को रिर्पोर्टिंग के दौरान होने वाली घटनाओं को गंभीरता से दर्षाया गया है।  इस फिल्म में 2016 में नोटबंदी के दौरान जो घटनाऐं घटित हुई हैं उसका सटीक ढंग से फिल्माकंन किया गया है । फिल्म में दिखाया गया है कि, किस तरह पत्रकारों को कवरेज के समय जान में जोखिम में डाल कर अपना दायित्वों का निर्वहन करना पड़ता है एैसे भी कई मामले देखने में आये हैं कि रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार खुद ही एक खबर बन जाता है ।
 
फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में समर्थ राॅबिनसन, कल्पना सैनी तथा सेकण्ड मेन रोल में संजु लोधी केमरे में अपना कमाल दिखाते हुए नजर आयेंगे । इसके अलावा फिल्म में बालीवुड के कई जाने  माने कलाकार भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरेंगे जिसमें मुख्य रूप से मोहन जोषी, गोपाल के. सिंह, उमेष बाजपेई, महेन्द्र लोधी शामिल हैं ।  
धर्मवीर प्रोडक्षन के बैनर तलेे बनी यह फिल्म हर वर्गे के लोंगो, बच्चों, युवाओं एवं पारिवारिक माहोल में देखने योग्य होने के साथ साथ आपको पूरे समय स्वस्थ्य मनोरंजन, काॅमेडी के माध्यम से आपका मनोरंजन करेगी ।
 
फिल्म प्रोड्यूसर धर्मवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, यह फिल्म देषहित में जनता के प्रति सकारात्मक सोच विकसित करने का एक सषक्त माध्यम बनेगी ।
 
निर्माता - धर्मवीर सिंह, 
निर्देषक  - महेन्द्र सिंह लोधी
संगीतकार - राहुल त्रिपाठी
लेखक -  गोपाल के. सिंह एवं महेन्द्र लोधी

Comments 0

Comment Now


Total Hits : 278108