Monday ,20th May 2024

मध्य प्रदेश के मुख्य मन्त्री शिवराज ने थमाया किसानों और बेरोज़गारों को कर्जमाफी और रोज़गार का लॉलीपॉप-

मध्य प्रदेश के मुख्य मन्त्री शिवराज ने थमाया किसानों और बेरोज़गारों को कर्जमाफी और रोज़गार का लॉलीपॉप-


मध्य प्रदेश में कर्जमाफी और स्वामी रंगनाधन आयोग की सभी शर्तो की माँग लेकर आन्दोलन कर रहे किसानों को हक़ ,हकूक माँगने पर पुलिस की गोली से मौत देने बाले मध्य प्रदेश के मुख्य मन्त्री शिवराज सिंह चौहान के दिल में आगामी चुनाबी महासंग्राम 2018 नज़दीक आते ही किसान प्रेम आखिर कैसे जाग गया ?. प्रदेश के प्रशिक्षित और शिक्षित बेरोज़गारों को पुलिस की लाठी से तुड़बाने बाले मुख्यमन्त्री शिवराज के दिल में बेरोज़गार इंसानों को रोज़गार देने के चुाबी जुमले को देखकर जागरूक समाज दल की हसी रोके नहीं रुक रही है .जागरूक समाज दल प्रदेश के मुख्य मन्त्री शिवराज से पूछना चाहता है कि मध्य प्रदेश का किसान और बेरोज़गार क्या महामूर्ख है ?. यदि हाँ तो इसका जुम्मेदार कौन है ?. और यदि नहीं तो फिर प्रदेश के मुख्य मन्त्री जैसे प्रमुख पद पर रहते हुये इन्हें महामूर्ख समझने की मूर्खता शिवराज क्यों कर रहे है ?. उक्त विचार जागरूक समाज दल के संस्थापक & राष्ट्रीय अध्यक्ष क्रन्तिकारी गौरव सिंह कुशवाहा ने लेनिन टाइम्स मीडिया से दूरभाष पर हुई वार्ता के दौरान व्यक्त किये .
जसद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मध्य प्रदेश के मुख्यमन्त्री शिवराज चौहान को विश्व का सबसे बड़ा जालफ़रेबी और गद्दार मुख्यमन्त्री करार देते हुए कहा है कि आज मध्य प्रदेश का 90% कमेरा बर्ग का इंसान नाग पर तो भरोशा कर सकता है कि बो दूध पिलाने पर काटेगा नहीं परन्तु प्रदेश के मुख्य मन्त्री के आश्वासन पर भरोशा करने को कतई तैयार नहीं है . प्रदेश का कमेरा बर्ग का प्रत्येक इंसान जान चुका है कि बीजेपी और कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ हमें लुटबाने, पिटबाने और मरबाने का षणयंत्र तो कर सकती है लेकिन जागरूक समाज दल की तरह डंके की चोट पर जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में जरूरत और जनसंख्या के अनुपात में सुनिश्चित समतामूलक भागेदारी देकर मनुष्योचित जीवन नहीं दे सकती है .
                                   जागरूक समाज दल प्रदेश के कमेरा बर्ग के प्रत्येक इंसान को जरूरत और जनसंख्या के अनुपात में धन उपार्जन के सभी साधनों में सुनिश्चित भागेदारी देकर मध्य प्रदेश की धरती पर एक नया इतिहास लिखने का कार्य करेगा .

 

Comments 0

Comment Now


Total Hits : 278187