Sunday ,19th May 2024

मोदी को वोट देने पर पिटाई......

मोदी को वोट देने पर पिटाई......

बलिया  संजीव कुमार

सूबे में चुनाव ख़त्म होते ही चुनावी रंजिश सुरु हो गई है। जी है बलिया के नारायणपुर गांव में मोदी को वोट देने से नाराज सपा के कार्यकर्ताओ ने चुनावी रंजिश में राजभर बस्ती में एक घर को फुक डाला तो लाठियो से पीटकर महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगो को घायल कर दिया।पुलिस ने सात आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश में दबिश सुरु कर दिया है ।तो गांव में तनाव के चलते बी एस एफ को उतार दिया है।

 

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर गांव के दलित बस्ती में सपा के कार्यकर्ताओं का कहर बरपा है जिसकी गवाही ये घर में लगाई गई आग और गांव में बी एस एफ की मौजूदगी इसकी खुली गवाही कर रही है।  यहाँ के राजभर को मोदी को वोट देना का खामियाजा भुगतना पड़ा है उनके घर जला दिए गए है तो उन्हें लाठी से पीटकर घायल कर दिया गया है। पीड़ित की माने तो 25 से 30 की संख्या में पूर्व मंत्री रामगोविंद चौधरी के लोग आकार कहे की मोदी को वोट क्यों दिया साइकल पर क्यों नहीं दिया यही कह उन्हें पीटने लगे और उनके झोपडी में आग लगाकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे आला अधिकारी की माने तो चुनावी रंजिश के चलते शराब के नशे में लोगो ने मार पीट कर घायल कर दिया तो दलित के झोपडी में आग लगाकर फरार जो गए। मामला दर्ज कर गिरफ़्तारी का प्रयास सुरु क्र दिया है।

जिला प्रशाशन की सुरक्षा को लेकर  तैयारियो की बात करे तो प्रशाशन नाकाम साबित रहा है।पुरे मामले में सीओ की माने तो आधा दर्जन से अधिक लोग घायल है जिन्हें अलर्ट के बाद भी अस्पताल में डॉक्टर नहीं होने से घायलों का मेडिकल नहीं हो पाया है तो सात आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर दबिश सुरु कर दिया गया है तो पुलिस के साथ बी एस एफ ने गांव में वोम्बिंग किया है। ।

Comments 0

Comment Now


Total Hits : 278019